रणबीर कपूर की फिल्म Animal ने दूसरे शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर 20 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है।

             रणबीर कपूर की फिल्म Animal ने दूसरे शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर 20 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है।

Animal box office collection day 8: Ranbir Kapoor's 'A' rated film smashes through milestones,
to earn over Rs 20 crore on second Friday


संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित 'एनिमल' अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली 'ए' रेटेड फिल्म बन गई है। रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी अभिनीत फिल्म की गति थोड़ी धीमी हुई है, लेकिन फिर भी यह अपनी रिलीज के 8 वें दिन एक मजबूत कुल कमाई करने में कामयाब रही है।  

बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार, एनिमल अपने दूसरे शुक्रवार को ऑल टाइम रिकॉर्ड दर्ज करके नया मुकाम हासिल करने बहुत सानदार लक्ष्य लेकर चल रही है। फिल्म 20 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करने के लिए पूरी तरह से तैयार है क्योंकि शाम के शो के लिए दर्शकों की संख्या बढ़ने की उम्मीद है।

'एनिमल' ने अपने पहले सप्ताह में ही दुनिया भर में 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है और जीत का सिलसिला दूसरे सप्ताह में भी जारी रहना चाहिए। फिल्म मुंबई में नॉर्थ और अहम इलाकों में मजबूत पकड़ बना रही है। अगर फिल्म अपनी रफ्तार बनाए रखने में कामयाब रहती है तो दूसरे हफ्ते के लिए 150 करोड़ रुपये का बेंचमार्क है।


  • Animal Movie Review 

 आलोचना के बावजूद, एनिमल सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक चल रहा है। हालांकि आलोचकों और दर्शकों के एक निश्चित वर्ग ने फिल्म को महिला-विरोधी और ग्राफिक रूप से हिंसक कहकर इसकी आलोचना की है, लेकिन अब यह 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई है। फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले सप्ताह में दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 563.3 करोड़ रुपये की कमाई की।                                             



'एनिमल' रणबीर कपूर के रणविजय सिंह और उनके पिता बलबीर सिंह के बीच तनावपूर्ण रिश्ते की पृष्ठभूमि पर आधारित एक हिंसक दुनिया को दिखाती है। फिल्म को रिलीज से पहले सीबीएफसी ने ए सर्टिफिकेट दिया था।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.